CG गृह निर्माण मंडल के अधिकारी ने टीचर पत्नी को जमकर पीटा, लॉकडाउन में डायल 112 के जवानों ने पहुंचाया अस्पताल

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अधिकारी ने शिक्षक पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पति की पिटाई के बाद पत्नी को काफी चोट आई थी। जिसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अधिकारी ने शिक्षक पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पति की पिटाई के बाद पत्नी को काफी चोट आई थी। जिसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। घटना 10 अप्रैल सुबह 8.30 बजे इस्पात नगर रिसाली की है। नेवई थाना पुलिस ने बताया कि इस्पात नगर निवासी शिक्षिका का पति पुष्पराज सिंह छत्तीसगढ़ गृह मंडल में इंजीनियर है ।

सब्जी बनाने को लेकर हुआ विवाद 
लॉकडाउन के दौरान परिवार घर पर है। पुलिस ने बातया कि पत्नी अपने आरोपी पति से इतना पूछा कि सब्जी क्या बनाना है। इसी बात पर पति भड़क गया। गाली गलौज कर जमकर मारपीट करने लगा। हाथ मुक्के से पत्नी की पिटाई कर दी। जिससे पत्नी के कमर और हाथ में चोट आई।

भाई ने डायल 112 की टीम को भेजा घर
पीडि़त शिक्षिका ने मंत्रालय में पदस्थ भाई को घटना की जानकारी दी। तब भाई ने तुरंत डायल 112 की मदद ली। पुलिस जवानों को उसके घर भेजा। शिक्षिका के शरीर पर चोट के निशान और हालत गंभीर देख जवानों ने उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

कॉलेज छात्रा को छेड़ा, युवक गिरफ्तार
भिलाई में कॉलेज की छात्रा ने एक युवक के खिलाफ थाना में रिपोर्ट की। पुलिस ने मामले की जांच की। इसके बाद आरोपी नारायण मरकाम के खिलाफ छेड़छाड़ व गाली गलौज और जान से मारने की धमकी के मामले में अपराध दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेज दिया। उतई टीआई अवधराम साहू ने बताया कि 19 वर्षीय छात्रा ने आरोपी के खिलाफ शिकायत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds