राज्यपाल ने एम्स के नर्सिंग स्टाफ से बात कर उनका हौसला बढ़ाया कहा -आप हमारे सैनिक, मुझे आप लोगों पर गर्व है , आपके समर्पण और सेवाभावना से जल्द ही प्रदेश को कोरोना से मुक्त करेंगें

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर  छत्तीसगढ़ विशेष :  राज्यपाल अनुसुईया उइके ने भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर के आयुष आईसोलेशन वार्ड में कार्यरत नर्सिंग कर्मचारियों से वीडियो काॅलिंग के माध्यम से बातचीत की। राज्यपाल ने कहा – मुझे आप लोगों पर गर्व है। आप जिस समर्पण और सेवाभावना से कोरोना संक्रमण से प्रभावित मरीजों की सेवा कर रही हैं, उसकी जितनी सराहना की जाए, वह कम है। आप हमारे सैनिक हैं, जिस तरह देश की सीमा की रक्षा सैनिक कर रहे हैं, इसी प्रकार आप सभी इस संकट से पूरे मानव समाज की रक्षा कर रहे हैं। आप लोगों के मेहनत के फलस्वरूप छत्तीसगढ़ में अब तक 13 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और छत्तीसगढ़ में अन्य राज्यों की अपेक्षा बेहतर स्थिति में हैं।

alt

राज्यपाल ने कहा कि आप मरीजों का ख्याल रखें साथ ही साथ अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें। चिकित्साकर्मियों की मदद से जल्द ही देश सहित छत्तीसगढ़ को कोरोना से मुक्त कर देंगे। राज्यपाल से एम्स की सहायक नर्सिंग अधीक्षक श्रीमती शांति टोप्पो और वरिष्ठ नर्सिंग अधिकारी श्री बी. मुरली कृष्णा, श्री आशीष नागर, श्रीमती एशली माइकल, श्री चिधाम्बर कुलकर्णी ने बात की। उन्होंने राज्यपाल को धन्यवाद दिया और कहा कि आपसे बातचीत करके से हम सभी मे नई ऊर्जा का संचार हुआ है। हम निश्चित ही कोरोना को हराकर रहेंगे और छत्तीसगढ़ को कोरोना से मुक्त करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds