सीएम, स्वास्थ्य और गृह मंत्री शामिल हुए #MeAt20 चैलेंज में , की अपनी फोटो पोस्ट

 

    रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

    रायपुर छत्तीसगढ विशेष : सीएम, स्वास्थ्य और गृह मंत्री शामिल हुए #MeAt20 चैलेंज में , की अपनी फोटो पोस्टसीएम, स्वास्थ्य और गृह मंत्री शामिल हुए #MeAt20 चैलेंज में , की अपनी फोटो शेयर की । सोशल मीडिया  ट्वीटर पर एक नया ट्रेंड चल रहा है। इसका नाम #MeAt20 । इसमें लोग अपनी 20 साल की उम्र की फोटो पोस्ट कर रहे हैं।   MeAt20  का मतलब ही यही है जब मैं 20 का था।  दुनिया भर की हस्तियां इसमें भाग ले रही हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। 

  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस चैलेंज में शामिल हो गए हैं। उन्होंने ट्वीटर पर अपनी युवावस्था और शादी की तस्वीर पोस्ट की है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा है कि जीवन एक टेस्ट मैच की तरह गुजर रहा है। हालांकि अभी 20-20 की तस्वीर साझा कर रहा हूं। ट्वीटर पर शेयर फोटो मुख्यमंत्री की 20 वर्ष उम्र और 21 वर्ष में हुई उनकी शादी की है।  

alt

 वहीं स्वास्थ्य मंत्री टी. एस. सिंहदेव ने भी इस चैलेंज में शामिल होकर अपनी फोटो ट्वीटर पर पोस्ट की है। उन्होंने अपनी फोटो के साथ लिखा-समय कभी नहीं रुकता है।  इसके हर अनमोल पल को जीएं और आनंद लें।

alt

 

वहीं गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी इस चैलेंज का हिस्सा बनकर अपनी फोटो ट्वीटर पर पोस्ट की है। उन्होंने लिखा-समय की परीक्षा कठिन जरूर होती है, लेकिन परिणाम आपके हाथों में होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds