शराब पीने के लिए पैसे मांगने पर मना करने पर जानलेवा हमला

रिपोर्ट मनप्रीत सिंग

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : रायपुर में लॉकडाउन के बीच भी अवैध शराब बिक रही है. मामला डीडी नगर थाना इलाके के सेंचुरी कॉलोनी का है  जहां शातिर बदमाश विनय रक्सेल ने गोलू निर्मलकर के साथ मिलकर अक्षय द्विवेदी से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था. अक्षय ने पैसा नहीं दिया, तो चाकू से हमला कर दिया गया. घायल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं एक आरोपी गोलू निर्मलकर को पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया है और दूसरा आरोपी विनय रक्सेल फरार है.

पीड़ित अक्षय द्विवेदी के मुताबिक यह घटना गुरुवार देर शाम की है. जब वह घर से बाहर निकला तो विनय रक्सेल और उसका दोस्त गोलू निर्मलकर से मुलाकात हुई. ये दोनों उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगे, नहीं देने पर पहले तो गाली-गलौच की गई और जान से मारने की धमकी भी दी. उसके बाद आरोपियों ने कहा कि तुम शराब पीने के लिए हमें पैसा नहीं देते हो, तुम्हें अब जिंदा नहीं रहने देंगे. इसी बात को लेकर आरोपियों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसके हाथ और पैर में कई जगह चोटें आई हैं. पीड़ित ने परिजनों के साथ इसकी रिपोर्ट डीडी नगर थाने में दर्ज कराया है.

चाकूबाजी की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल अक्षय को अस्पताल में भर्ती करवाया है. घटना में एक आरोपी गोलू निर्मलकर की गिरफ्तारी हो गई है, दूसरा आरोपी विनय रक्सेल फरार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *