शाम को आर्मी जवान ने पत्नी ​के साथ लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

alt

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर छत्तीसगढ विशेष :  जबलपुर ,मध्य प्रदेश के जबलपुर में गुरुवार शाम भारतीय सेना के एक जवान ने अपनी पत्नी के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। जवान जितेन्द्र सिंह जम्मू एंड कश्मीर राइफल्स में पदस्थ था।

शाम को जितेन्द्र सिंह के घर का दरवाजा बंद देख पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई। इस पर उन्होंने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो जितेन्द्र सिंह और उनकी पत्नी सरबजीत कौर फांसी के फंदे पर लटके मिले। पड़ोसियों की सूचना पर कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। आत्महत्या की वजह बेटे के निधन के कारण सदमा बताया जा रहा है।

चार साल पहले भी हुई बेटे की मौत

एएसपी संजीव उइके ने बताया कि मध्य प्रदेश में जबलपुर के कैंट थाना क्षेत्र में स्थित जैक राइफल्स में पदस्थ जम्मू निवासी सेना के जवान और उनकी पत्नी ने गुरुवार शाम को खुदकुशी कर ली। दोनों अपने तीन माह के बच्चे की गुरुवार सुबह मौत के कारण सदमे में थे। शाम को उन्होंने जान दे दी। दंपति के एक बेटे की चार साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी।

सुसाइड में लिखा-मर्जी से दे रहे जान

जबलपुर के कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि जैक आरआरसी मस्जिद लाइन में नायक जितेंद्र सिंह अपनी पत्नी सरबजीत कौर (32) के साथ रहते थे। गुरुवार की शाम दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों से मिली सूचना पर जब वह मौके पर पहुंचे। मौके पर एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि हम दोनों अपनी मर्जी से यह कदम उठा रहे हैं और इसमें किसी का दोष नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *