एसआरआई स्कूल की ओर से इंटर रायपुर ऑनलाइन ड्रॉइंग कॉम्पिटीशन का आयोजन, शानदार पेटिंग बनाने वाले बच्चों को मिलेंगे आकर्षक इनाम।

रिपोर्ट मनप्रीत सिंग

 

altरायपुर  छत्तीसगढ विशेष : श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल इस लॉकडाउन पीरियड में बच्चों के लिए लाया है, घर बैठे अपने हाथों का हुनर दिखाने का मौका। लॉकडाउन पीरियड में जब स्कूल बंद हैं और बच्चे घर हैं। बच्चों की छुपी हुई नैसर्गिक प्रतिभा और क्रियेटिविटी को सामने लाने के लिए एसआरआई स्कूल 7 मई से 17 मई तक इंटर रायपुर पेटिंग कॉम्पिटीशन का आयोजन कर रहा है। इंटर रायपुर कॉम्पिटीशन में शहर के किसी भी स्कूल के नर्सरी से लेकर कक्षा 9 तक के बच्चे हिस्सा ले सकते हैं।

कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट करने के लिए फ्री ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य है। इसके लिए www.srischool.ac.in पर जाकर इच्छुक छात्र-छात्राएं अपना ऑनलाइन मुफ्त रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। ड्रॉइंग कॉम्पिटीशन को तीन कैटेगरी में बांटा गया है। पहली कैटेगरी प्ले ग्रुप से यूकेजी के बच्चों की है। इस ग्रुप के बच्चों को माय फैमिली, हैप्पी फैमिली थीम पर पेटिंग बनानी है। दूसरी कैटेगरी कक्षा 1 से कक्षा 5वीं तक के बच्चों के लिए है। इस ग्रुप के बच्चों को माय कंट्री, माय नेशन थीम पर पेटिंग बनानी है और तीसरी कैटेगरी में कक्षा 6 से  कक्षा 9वीं तक के बच्चे शामिल हैं। इस ग्रुप के बच्चों को माय ड्यूटी टूवर्ड्स यूनिवर्स थीम पर पेंटिंग बनानी  है। अपनी बनाई हुई पेटिंग को वॉट्सएप नंबर 7000232912 पर भेज सकते हैं। इसके अलावा अपनी बनाई हुई पेंटिंग को sri.dirschools@gmail.com पर ई-मेल भी कर सकते हैं। सबसे अच्छी पेंटिंग बनाने वाले बच्चों को टॉय बायसिकल, किंडल टैबलेट जैसे ढेरों आकर्षक इनाम उपहार स्वरूप प्रदान किये जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds