गर्लफ्रेंड की शादी तय होने की खबर से आग बबूला हो गया प्रेमी – शादी तोडऩे दोनों की अंतरंग फोटो कर दिया सोशल मीडिया में वायरल

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : बालोद , मध्यप्रेदश के बालाघाट जिले के झार गांव का निवासी 24 वर्षीय प्रेमी को जैसे ही उसकी प्रेमिका की शादी तय होने की खबर मिली तो प्रेमिका के साथ खिंचाई गई फोटो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया। जिले के बालोद थाना अंतर्गत एक गांव में एक रोचक मामला सामने आया है। यहां मध्यप्रेदश के बालाघाट जिले के झार गांव का निवासी 24 वर्षीय प्रेमी को जैसे ही उसकी प्रेमिका की शादी तय होने की खबर मिली तो प्रेमिका के साथ खिंचाई गई फोटो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया। यही नहीं जिससे उसकी प्रेमिका की शादी होने वाली थी, उसके मोबाइल पर बड़े-बड़े लॉज होटल में एक साथ खिंचाई गई फोटो को डाल दिया। जिससे लड़की की शादी टूट गई।

इसके बाद लड़का इस लॉकडाउन में मध्यप्रदेश से गुरुवार देर शाम अपनी प्रेमिका के घर उसे ले जाने पहुंच गया। यहां लड़की ने अपने प्रेमी के साथ जाने से मना कर दिया और लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने लड़के के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया। जहां न्यायालय से लड़के को जमानत पर छोड़ भी दिया गया।

शादी तय होने की जानकारी लड़की ने दी 
22 वर्षीय युवती की शादी तय हो गई थी। लड़के वाले ने लड़की को पसंद कर लिया था। लड़की ने इसकी जानकारी अपने प्रेमी राहुल को फोन पर दी, जिसके बाद वह अपनी प्रेमिका पर भड़क गया। युवती को तय हुए रिश्ता तोडऩे कहा। युवती नहीं मानी तो उसने युवती के साथ खिंचाई फोटो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया। यही नहीं उसके गांव के सरपंच व उनके परिजनों का नंबर भी मांग कर फोटो भी व्हाट्सऐप में वायरल कर दिया। युवती का जिसके साथ रिश्ता तय हुआ था, उसे भी पता चला तो रिश्ता तोड़ दिया।

पुलिस, युवक और युवती को लाई थाने
प्रेमी लड़का रेलवे में प्राइवेट जॉब पर है। जब युवती के परिजनों ने लड़के को बुलाया तो लड़का अपने भतीजी के किसी कार्य से राजनांदगांव आया था। फिर वहीं से सीधे प्रेमिका के घर आया। मामले की जानकारी गुरुवार को पुलिस को हुई तो बालाघाट से आए प्रेमी युवक व युवती के परिजनों को थाना लाया, जहां इस पूरे मामले में कार्रवाई की गई। प्रेमी, लड़की को अपने साथ ले जाना चाहता है, लेकिन युवती जाना नहीं चाहती। थाना प्रभारी बालोद जीएस ठाकुर ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का था। मामले में लड़के के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई।

सालभर से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय लड़की का मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के झार गांव के लड़के राहुल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। सालभर तक दोनों खूब बड़े-बड़े होटल में घूमे। एक-दूसरे के साथ सेल्फी भी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds