अजीत जोगी की स्थिति में कोई सुधार नहीं, गंभीर बनी हुई है हालत, राहुल गांधी ने फोन पर ली स्वास्थ्य की जानकारी

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष :  अजीत जोगी की स्थिति में कोई सुधार नहीं, गंभीर बनी हुई है हालत, राहुल गांधी ने फोन पर ली स्वास्थ्य की जानकारी । छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की हालत में फिलहाल कोई सुधार नहीं दिख रहा है। उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई है। हॉस्पिटल से जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार अजीत जोगी का इलाज जारी है। उनकी स्थिति पहले जैसी ही बनी हुई है। मष्तिष्क की गतिविधियां बेहद कम हैं। उनका ह्रदय, ब्लड प्रेशर और यूरिन आउटपुट नियंत्रित है। उन्हें वेंटीलेटर के माध्यम से सांस दी जा रही है।

उनके दिमाग को क्रियाशील (एक्टिवेट) करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए है। फिलहाल उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी फोन का अजीत जोगी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। राहुल गांधी ने अमित जोगी एवं रेणु जोगी से की चर्चा कहा- अजीत जोगी बहुत मजबूत इच्छा शक्ति वाले व्यक्ति हैं, निश्चित ही वह बहुत जल्द अपने घर लौटेंगे। मैं ईश्वर से यही कामना करता हूं।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी मंगलवार को अस्पताल पहुंचकर इलाज के लिए भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के स्वास्थ्य के सम्बन्ध में डॉक्टरों से जानकारी ली। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने अजीत जोगी की धर्मपत्नी डॉ. रेणु जोगी और उनके पुत्र अमित जोगी से भी मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने अजीत जोगी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। मुख्यमंत्री ने डॉक्टरों से अजीत जोगी को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds