छत्तीसगढ़ में फिर मिले 37 नए कोरोना मरीज, राजधानी रायपुर में भी 3 संक्रमितों की पुष्टि

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष :  छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, यहां रोजना दर्जनों नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि प्रदेश में 37 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 418  के पार पहुंच गई है। मिली जानकारी के अनुसार आज प्रदेश में 37   नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। आज भी प्रदेश में  37 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें बिलासपुर- 10, जशपुर- 9, रायगढ़- 3, रायपुर- 3, धमतरी- 3, जगदलपुर- 1, मुंगेली- 3 बेमेतरा में 05 ,मरीज शामिल हैं ।गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना के 69152 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 67268 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वर्तमान में प्रदेश में 418  लोगों का उपचार जारी है। जबकि प्रदेश में अब तक 536  मरीज सामने आए हैं।

 छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, यहां रोजना दर्जनों नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि प्रदेश में 7 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि धमतरी में दो और बेमेतरा में 5 नए मरीज मिले हैं। वहीं बिलासपुर कोविड अस्पताल से 3 कोरोना मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। इसके साथ ही प्रदेश में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 418 हो गई है। बता दें कि पिछले 24 घंटे में छत्तीसगढ़ में कुल 37 नए मरीज मिले हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना के 69152 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 67268 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वर्तमान में प्रदेश में 418 लोगों का उपचार जारी है। जबकि प्रदेश में अब तक 536 मरीज सामने आए हैं। रायपुर में तीन मरीज गुढ़ियारी , बीरगाव ,न्यू राजेंद्र नगर  के है 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *