छत्तीसगढ़ में एक दिन में सामने आए कोरोना के 32 मरीज, रायपुर AIIMS ने की पुष्टि, इन जिलों में लगातार बढ़ रही है मरीजों की संख्या

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहें हैं। अभी अभी राज्य में 27 नए मरोजों की पुष्टि हुई है। आपको बता दे आज ही AIIMS रायपुर में किए गए परीक्षणों के दौरान 5 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।इस तरह एक ही दिन में कोरोना के 32 मामले सामने आए हैं।

नए मरीजों में 14 जशपुर, 04 कबीरधाम, 06 राजनांदगांव और 03 रायपुर से है।साथ ही तीन (दो महिला -15 वर्ष, 25 वर्ष और एक पुरुष -30 वर्ष) रायपुर से है। दो (दोनों महिला -27 और 32 वर्ष) महासमुंद से हैं।बात दें देशभर के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। 15 दिनों के अंदर कोरोना मरीजों में उछाल देखने को मिली है। वही राज्य में अभी तक 2 लोगों की मौत हुई है।

देर रात 52 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है। जिनमें से जांजगीर 20, महासमुंद 12, जशपुर 6, बलौदाबाजार 4, बालोद 3, रायगढ़ 1, दुर्ग-राजनांदगांव-रायपुर से 2-2 मरीजों की मिलने की पुष्टि हुई है. बुधवार को शाम तक 34 कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिनमें बलौदाबाजार से 22, कोरिया से 8, एसएलआर लैब से 2, बलरामपुर, कवर्धा, मुंगेली व बिलासपुर से 1-1 मरीज मिले थे। इस तरह एक दिन में 86 नए पॉजिटिव केस मिले हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *