बेेमेतरा जिले में मिले कोरोना के 10 नए मरीज, क्वारंटाइन सेंटर में संक्रमित के संपर्क में आकर नौ लोग पॉजिटिव

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH :बेेमेतरा जिले में मिले कोरोना के 10 नए मरीज, क्वारंटाइन सेंटर में संक्रमित के संपर्क में आकर नौ लोग पॉजिटिव , बेमेतरा जिले में दस नए मरीज मिलने की सीएमएचओ सतीश शर्मा ने पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बेमेतरा जिले के ढोलिया क्वारंटाइन सेंटर में एक साथ नौ मरीज पॉजिटिव मिले हैं। 

छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। शनिवार को कोरोना के 32 नए मरीज मिले। एम्स रायपुर ने ट्वीट करके 22 मरीजों की पुष्टि की है। वहीं बेमेतरा जिले में दस नए मरीज मिलने की सीएमएचओ सतीश शर्मा ने पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बेमेतरा जिले के ढोलिया क्वारंटाइन सेंटर में एक साथ नौ मरीज पॉजिटिव मिले हैं। ये सभी मरीज क्वारंटाइन सेंटर के संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे। जिसके बाद इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं एक मरीज बेरला नगर पंचायत में मिला है। सभी संक्रमितों को जल्द से जल्द कोविड अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जाएगा।

कोरोना वायरस से अब तक प्रदेश में 6 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 544 मरीज ठीक होकर घर भी जा चुके हैं। दुर्ग जिले में अब तक कोरोना से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। दुर्ग संभाग में शनिवार को एक साथ कोरोना के बीस मरीज मिले हैं।

राजनांदगांव में मिले आठ नए मरीज 

एम्स से मिले आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को कोरोना के 22 नए मरीज मिले। जिसमें सर्वाधिक 8-8 मरीजों की पहचान राजनांदगांव और बलौदाबाजार जिले से हुई है। इसके अलावा रायपुर में तीन और दुर्ग में दो व धमतरी से एक पॉजिटिव मरीज मिला है। दुर्ग संभाग में आज कुल दस पॉजिटिव केस मिले हैं।

37 कोरोना मरीज ठीक होकर हुए डिस्चार्ज

एक तरफ छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है वहीं ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। शनिवार को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना के 37 मरीजों को ठीक होने के बाद उन्हें आज डिस्चार्ज किया गया। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिथलेश चौधरी ने बताया कि मेडिकल कॉलेज अस्पताल राजनांदगांव में भर्ती 37 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ठीक होने वालों में 9 मरीज राजनांदगांव, 17 कबीरधाम, 11 बालोद जिले से हैं। पूरी तरह स्वस्थ्य होने के बाद आज इन सभी को डिस्चार्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds