छत्तीसगढ़ में कांग्रेस MLA कोरोना पॉजिटिव, अब विधानसभा प्रमुख सचिव सहित ये 7 विधायक होंगे क्वारंटाइन

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू के कोरोना पॉज़िटिव होने की रिपोर्ट के बाद अब उनके संपर्क में आए अन्य नेताओं की छानबीन शुरू हो गई है।

बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजीटिव विधायक दलेश्वर साहू विधानसभा की बैठक में भी शामिल हुए थे। इनके अलावा 7 अन्य विधायक भी बैठक में शामिल हुए थे।

विधायक दलेश्वर साहू के साथ बैठक में शामिल होने वाले विधायकों में विधायक शिवरतन शर्मा, गुरुदयाल बंजारे, पारसनाथ राजवाड़े, गुलाब कमरो और कुलदीप जुनेजा का नाम सामने आ रहा है। वहीं

विधानसभा के प्रमुख सचिव चंद्रशेखर गंगराडे के साथ भी ये विधायक बैठे थे।वहीं कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू ने तीन दिन पहले पीसीसी चीफ मोहन मरकाम से भी मुलाकता की थी। कांग्रेस विधायक के संक्रमित होने के बाद अब सभी विधायक और विधानसभा के प्रमुख सचिव क्वारंटाइन पर रहेंगे।

राजनांदगांव जिले में आज 15 नए मरीजों की पहचान हुई हैं। इनमें कांग्रेस के डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैंं। जिसके बाद अब प्रदेश के राजनीतिक दलों में भी कोरोना की एंट्री हो गई है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना लगातार बढ़ रहा है हालांकि यह पहला केस आया है जब किसी नेता में कोरोना पाया गया है। राजनांदगांव जिले में 15 पॉजिटिव मरीज मिले है। जिनमें 1 चौकी, 2 खैरागढ़, 1 डोंगरगांव, 7 राजनांदगांव शहर, बागनदी 1 तथा मोहला से 1 है। सभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पेंड्री में लाने की तैयारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *