छत्तीसगढ़ के नक्सल मोर्चे में पदस्थ BSF के 15 जवान कोरोना पॉजिटिव, भिलाई फ्रंटीयर ऑफिस में मचा हड़कंप

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH :छत्तीसगढ़ के नक्सल मोर्चे में पदस्थ BSF के 15 जवान कोरोना पॉजिटिव, भिलाई फ्रंटीयर ऑफिस में मचा हड़कंप  छत्तीसगढ़ के नक्सल मोर्चे में पदस्थ बीएसएफ के 15 जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये सभी जवान कांकेर जिले के अंतागढ़ और बांदे में पदस्थ हैं। नक्सल मोर्चे में पदस्थ बीएसएफ (BSF ) के 15 जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये सभी जवान कांकेर जिले के अंतागढ़ और बांदे में पदस्थ हैं। मिली जानकारी के अनुसार इन सभी जवानों की रिपोर्ट मंगलवार देर शाम जारी हुई है। जिसके बाद बीएसएफ के भिलाई स्थित फ्रंटीयर ऑफिस में हड़कंप मच गया है। कांकेर के अलावा छुट्टी से लौटे नौ जवान भिलाई में भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। जिनका उपचार कोविड अस्पताल में चल रहा है

कांकेर सीएमएचओ डॉ. उइके ने 15 बीएसएफ जवानों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि इन सभी जवानों को उपचार के लिए कोविड अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है। संक्रमित जवानों में पांच अंतागढ़ और दस जवान बांदे में पदस्थ हैं। वहीं जवानों के संपर्क में आए अन्य जवानों को भी क्वारंटाइन किया जा रहा है।

छह डॉक्टर मिले कोरोना पॉजिटिव

प्रदेश में स्वास्थ्य कर्मचारियों के संक्रमित होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। राजनांदगांव जिले में पांच और दुर्ग जिले में एक डॉक्टर कोरोना संक्रमित मिले हैं। राजनांदगांव में मिले पांच संक्रमित डॉक्टरों में तीन सरकारी और दो निजी अस्पताल में सेवाएं दे रहे थे। वहीं दुर्ग जिले का सरकारी डॉक्टर कोरोना की चपेट में आया है। दुर्ग जिले में मंगलवार को कोरोना के 11 नए मरीज मिले हैं। जिन्हें उपचार के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्ग आए सीआरपीएफ जवान की बेटी कोरोना पॉजिटिव

सीआरपीएफ जवान की 8 साल की बच्ची की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मंगलवार देर शाम बच्ची को दुर्ग से एम्स रायपुर रेफर किया गया। सीआरपीएफ के जवान का कहना है कि वह दिल्ली में रह रहा था। कुछ दिन पहले उसका ट्रांसफर श्रीनगर हो गया है। वह परिवार को दुर्ग छोडऩे आया था। एहतियात के तौर पर उसने कोरोना जांच कराया था।

दुर्ग जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुंची सौ

दुर्ग जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 100 तक पहुंच गई। हालांकि यह आंकड़ा तीन माह का है,लेकिन पॉजिटिव की संख्या हाल ही में जिस गति से बढ़ी है उसे देख लोग भयभीत रहने लगे हैं क्योंकि अब कोरोना वॉरियर्स भी वायरस की चपेट में आने लगे हैं। मंगलवार को आए रिपोर्ट में कोविड-19 ड्यूटी के तहत उतई फीवर क्लीनिक और कुम्हारी चेक पोस्ट में सेवाएं देने वाले डॉक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds