बालोद जिला मे, मोबाइल चोर को पकडऩे दुकानदार ने अपनाई अनोखी तकनीक, वीडियो जारी कर दिया ऐसा ऑफर, पुलिस भी हैरान

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH :  बालोद जिला मुख्यालय के गंजपारा स्थित मोबाइल दुकान के काउंटर से एक युवक ने दुकानदार की नजर से बचकर मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। चोरी करने वाला युवक दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया।. जिला मुख्यालय के गंजपारा स्थित मोबाइल दुकान के काउंटर से एक युवक ने दुकानदार की नजर से बचकर मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। चोरी करने वाला युवक दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया। दुकानदार ने थाने की जाने की बजाय अनोखी पहल करते हुए युवक को गलती सुधारने का मौका दिया है। दुकान के संचालक धर्मेंद्र ने चोरी करते हुए युवक का सीसी टीवी में कैद वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करते हुए कहा है कि यदि युवक खुद से आकर मोबाइल वापस कर देता है तो वह पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराएगा। यदि युवक ने ऐसा नहीं किया तब वह इस मामले में पुलिस की मदद लेगा। 

मोबाइल चोर को पकडऩे दुकानदार ने अपनाई अनोखी तकनीक, वीडियो जारी कर दिया ऐसा ऑफर, पुलिस भी हैरान

दिख रहा वीडियो में चेहरा साफ 

दुकानदार के मुताबिक यह पूरी घटना दो जुलाई की है। जब वह काउंटर छोड़कर दूसरे तरफ गया तो एक युवक दुकान में आया। अपना चेहरा छिपाते हुए काउंटर में रखे मोबाइल को चोरी कर अपने साथ ले गया। 

जब कंप्यूटर व रिकॉर्डर मॉनिटर को अपडेट किया तो युवक मोबाइल की चोरी करते हुए दिखा। युवक ने दुकान में घुसने से पहले चेहरा नहीं छुपाया था पर चोरी करने के लिए चेहरे को कपड़े से बांध लिया। रिकॉर्ड वीडियो में उसका चेहरा साफ-साफ दिखाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds